ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Rakul-Jackky: Ram Mandir प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन के लिए जैकी भगनानी के साथ पहुंची रकुल प्रीत सिंह, फोटोज वायरल

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani के वायरल फोटो: इन दिनों अभिनेत्री Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani के विवाह की बहुत चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि Rakul Preet Singh और Jackky इस वर्ष फरवरी महीने में विवाह करने वाले हैं। इन खबरों के बीच, यह जोड़ी अब Ram Mandir पहुंची है देवता की मूर्ति रथ को देखने के लिए। जहां Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अभिनेता और फिल्म निर्माता Jackky Bhagnani ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम खाते पर Ram Mandir की मूर्ति रथ के दर्शन के दौरान Rakul Preet Singh के साथ एक फोटो और एक छोटे से वीडियो को साझा किया है। फोटो और वीडियो में Rakul और Jackie दोनों ही Ram Mandir की मूर्ति रथ के सामने जड़े हुए हाथों से प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस समय, अभिनेत्री पास्टेल ग्रीन रंग की सूट पहन रही है जबकि Jackky पीले रंग की कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे हैं। Jackky Bhagnani ने Ram Mandir की मूर्ति रथ के दर्शन के दौरान तस्वीरें साझा करते समय एक कैप्शन भी लिखा है। Jackky ने लिखा- Ram Mandir की मूर्ति रथ के चमत्कार में रंगीन हो गए। शांतिपूर्ण और दिव्य #जयश्रीराम।

Rakul-Jackie के विवाह की बातें हैं!

यदि मीडिया की रिपोर्टों में विश्वास किया जाए, तो Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani 22 फरवरी 2024 को गोवा में एक आंतरिक शादी करेंगे। बताया जा रहा है कि Rakul और Jackky उनके परिवार और करीबी दोस्तों के सामर्थ्य में बंधन में बंधेंगे। हालांकि, इस विवाद की खबर पर Jackie या Rakul से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें, 2021 में Rakul और Jackie ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर एक इंस्टा पोस्ट के माध्यम से साझा किया था।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button