ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: ‘लाल पीली अंखियां’ गाने में शाहिद और कृति सेनन के ठुमकों में रौंगत

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

“Laal Peeli Akhiyaan” Song Out: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya‘ का पहला गाना ‘लाल पीली अंखियां’ रिलीज हो गया है। इस गाने में, कृति सेनन ने एक नीले रंग की साड़ी में शाहिद कपूर के साथ नृत्य किया है, जिसे देखकर आपको कुछ ही समय में दीपिका पदुकोण के गाने ‘Badtameez Dil’ की याद आएगी। इस गाने में, शाहिद और कृति सेनन ने अपने विस्फोटक नृत्य के साथ मंच को आग लगा दी है।

यह पार्टी गाना शानदार है

इस गाने में, शाहिद कपूर के प्रवेश से लेकर कृति सेनन के नृत्य मूव्स तक, आपको इस गाने पर नृत्य करने पर मजबूर कर देगा। गाने में शाहिद और कृति की जोड़ी बहुत शानदार लग रही है। देखने के लिए, शाहिद कपूर ने एक काली शर्ट और पैंट पहने हुए थे, जबकि कृति सेनन ने एक सादी ब्लू साड़ी में और एक खुले ब्लाउज में दिखाई दी।

यह एक एंगेजमेंट सॉन्ग है

इस गाने के अंत में आप इस गाने के एंड पर धरमेंद्र को भी देखेंगे। इस गाने को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म में कृति और शाहिद की एंगेजमेंट पर होता है। इसका संकेत इस गाने के अंत की एक सीन से आया। जैसे ही यह गाना रिलीज़ हुआ, फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है। यह एक रोमांटिक फिल्म है जो इस वर्ष के 9 फरवरी को वैलेंटाइन्स वीक में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

शाहिद कपूर ने यह कैप्शन लिखा

शाहिद कपूर और कृति ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है। इस गाने को साझा करते समय, शाहिद ने लिखा – ‘Aaj hila de saari duniya’ जैसे ही एक्टर ने यह गाना साझा किया, फैंस ने उनकी रॉमांस और उनके नृत्य की सराहना की। यह पहली बार है जब शाहिद और कृति को एक ही फिल्म में साथ देखा जाएगा।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button