ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Bobby Deol ने आर्यन खान पर न्योछावर किया प्यार, शाहरुख खान के बेटे का किया सपोर्ट इस अंदाज में

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Bobby Deol: ‘गदर 2’ की सफलता के दौरान, Sunny Deol और शाहरुख़ ख़ान की कई साल पुरानी दोस्ती दिखी। वर्ना, एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी असम्बंध की ख़बरें सामने आई थीं। अब Sunny Deol और शाहरुख़ ख़ान के पैच अप के बाद, Bobby Deol ने भी किंग ख़ान के बेटे के प्रति प्रेम दिखाया है। हां, हाल ही में Bobby Deol को एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां उन्होंने आर्यन ख़ान के ब्रांड का हुडी ले कर दिखाई दी। जिसके बाद लोग प्रतिक्रिया देने लगे।

हाल ही में, Bobby Deol को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां उन्होंने आर्यन ख़ान के ब्रांड D’Vayol की प्रमोशन की। एक्टर ने स्टारकिड ब्रांड की हुडी लेकर दिखाई थी। Bobby Deol अपने पहले परियोजना ‘स्टारडम’ में भी आर्यन ख़ान के साथ हैं।

Bobby Deol की ‘एनिमल’

इन दिनों Bobby Deol ‘एनिमल’ के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने फिल्म में खलनायक अबरार की भूमिका में दिखे। एक ऐसी भूमिका जो बोल नहीं सकती थी। लेकिन Bobby Deol ने अपने मजबूत व्यक्तित्व से फिल्म को चुनौती दी। इसके अलावा, उनका गाना भी वायरल हो गया।

Bobby Deol शाहरुख़ ख़ान के परियोजना में

Bobby Deol शाहरुख़ ख़ान की प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ के साथ काम कर रहे हैं। शाहरुख़ के बेटे आर्यन ख़ान को उनकी पहली परियोजना ‘स्टारडम’ में एक विशेष भूमिका है। फैंस भी उत्साहित हैं कि वह किस किरदार में दिखेंगे।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button