ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Indian Police Force trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेब सीरीज़ हाई-ऑक्टेन एक्शन, फ्लाइंग कारों और तीव्र वर्दीधारी उपस्थिति का खुलासा करती

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित Indian Police Force web series में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जैसा कि हाल ही में जारी ट्रेलर में पता चला है। एक्शन से भरपूर पूर्वावलोकन में गहन दृश्यों, उड़ती कारों और विस्फोटक क्षणों को दिखाया गया है, जो फिल्म प्रेमियों को रोमांचित कर देता है। मल्होत्रा के अलावा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय को भी आकर्षक पुलिस अवतार में दिखाया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत एक बम विस्फोट से होती है, जिसके बाद विवेक ओबेरॉय की आवाज इस बात पर जोर देती है कि हमला सिर्फ बाजार पर नहीं बल्कि उनके साहस और जुनून पर है। जैसे ही मल्होत्रा पुलिस की वर्दी में प्रवेश करते हैं, शिल्पा शेट्टी एक स्टाइलिश पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देती हैं, जिससे कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित series, पुलिस भावना का सार दर्शाती है, जिसमें शक्तिशाली संवाद हैं जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

कथित तौर पर, रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित Indian Police Force web में सात एपिसोड शामिल होंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा series में मुख्य भूमिका निभाते हैं, जो देशभर में पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा और अटूट प्रतिबद्धता के इर्द-गिर्द घूमती है। यह श्रृंखला जनता की सेवा के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा उठाए जाने वाले दैनिक जोखिमों पर प्रकाश डालती है। 19 जनवरी, 2023 को प्राइम वीडियो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए निर्धारित, series एक मनोरंजक कथा और सम्मोहक प्रदर्शन का वादा करती है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button