ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Dulhania 3: क्या ‘दुल्हनिया 3’ में आलिया भट्ट की जगह लेंगी जान्हवी कपूर?

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Dulhania 3: ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और इसके सीक्वल ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के रिलीज के लगभग दस साल बाद, फिल्म का तीसरा हिस्सा आ रहा है। हालांकि, इस नई फिल्म के साथ एक महत्वपूर्ण कास्टिंग बदलाव होने की खबरें हैं। ऐसा दिखता है कि इस नई फिल्म में अलिया भट्ट वापस वरुण धवन के साथ नजर नहीं आएगी।

इस कारण अलिया ने फिल्म से बाहर होने का निर्णय लिया:

रिपोर्ट्स के अनुसार,Dulhania 3′ के लिए वरुण धवन और अलिया भट्ट वापस नहीं आ रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स ने पहले ही एक नए स्टार को फिल्म में लेने का निर्णय लिया है। अफ रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर इस तीसरे फिल्म में अलिया की जगह लेंगी। रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि जाह्नवी फ्रैंचाइजी की नई ‘ब्राइड’ बनेंगी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि अलिया ‘दुल्हनिया 3’ के लिए वापस क्यों नहीं आ रही हैं। इसका कारण यह हो सकता है कि उसका व्यस्त कार्यक्रम ‘दुल्हनिया 3’ की योजनाओं के साथ टकरा सकता है। यदि ये रिपोर्ट्स सच हैं तो वरुण और जाह्नवी पिछले वर्ष की ‘बवाल’ के बाद फिर से साथ दिखाई देंगे।

फिल्म एक नई कहानी और नए पात्रों के साथ बनेगी:

रिपोर्ट कहती है कि ‘Dulhania 3’ का निर्देशन शशांक खैतान भी कर रहे हैं। ‘दुल्हनिया 3’ में एक अलग कहानी और पात्र होंगे। इसका पिछले हिस्सों से कोई भी संबंध नहीं है। फिल्म की पूर्व-उत्पादन का काम शुरू हो चुका है और इसकी शूटिंग अगले कुछ महीनों में शुरू होगी। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन्स और करण जौहर ने अभी तक इन रिपोर्ट्स पर टिप्पणी नहीं की है।

जाह्नवी-वरुण की आगामी फिल्में:

जाह्नवी के पास वर्तमान में कई फिल्में हैं। वह ‘रैम्बो’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। जाह्नवी ने राजकुमार राव के साथ खेल जीवन के लिए खेल चित्रम शूटिंग पूरी कर ली है। इस साल, जाह्नवी ‘देवर’ के साथ जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु में डेब्यू करने वाली है। उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘स्पाइडर’ और गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ ‘उल्ज’ भी हैं। वरुण ‘थेरी’ की रीमेक के साथ और अतली के साथ ‘सिटैडल इंडिया’ में व्यस्त हैं।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button