ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं मां? इंटरव्यू में किया खुलासा

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

दीपिका पदुकोण और रणवीर सिंह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और लोकप्रिय सितारे में से एक हैं। यह जोड़ा अक्सर किसी बात पर या दूसरे के लिए खबरों में रहता है। इन दोनों की शादी को अब 5 साल से ज्यादा हो गया है। वैसे ही, अब दीपिका द्वारा अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में एक खुलासा फिर से जोड़ी को सुर्खियों में ला दिया है। उन्होंने कहा कि वह माता-पिता बनने की योजना बना रहे हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, दीपिका ने अपने करियर और जीवन के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने अपने परिवार और मूल्यों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, ‘जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जो मेरे साथ बड़े हुए हैं, तो वे हमेशा कहते हैं कि मैंने अपने अंदर कुछ भी बदला नहीं है। यह हमारे पालने के बारे में बहुत कुछ कहता है। रणवीर और मैं उम्मीद करते हैं कि हम अपने बच्चों में भी उसी मूल्यों को विकसित करेंगे।

जब दीपिका से इंटरव्यू में उनसे मां बनने के बारे में पूछा गया, तो दीपिका मुस्कराई और कहा, ‘हां, बिल्कुल, रणवीर और मुझे बच्चे पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपने परिवार की शुरुआत करेंगे।

2023 साल के करियर के हिसाब से दीपिका पदुकोण के लिए बहुत अच्छा था। उन्होंने दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पथान’ और ‘जवान’ में दिखाई दीं। उसी समय, रणवीर सिंह ने भी अपने दो सालों के बाद 2023 में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में हिट प्राप्त की। ये दोनों ही ‘कॉफी विद करन’ में भी दिखे। हालांकि, इस शो में चर्चा के बारे में भी लोगों ने विवाद देखा।

उसी समय, अगर हम 2024 की बात करें, तो 2024 के इस साल में भी दीपिका के पास एक के बाद एक कई फिल्में लाइन हैं। जनवरी में ही, दीपिका सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में दिखाई देंगी, जिसमें ह्रितिक रोशन और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। इसके बाद, उन्हें प्रभास की स्टारर पैन इंडिया फिल्म ‘कल्की 2898 एडी’ और रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में भी देखा जाएगा। ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका को रणवीर सिंह के साथ 2021 के बाद पहली बार साझा होते हुए देखा जाएगा।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button