ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Aishwarya Rai ने Shah Rukh Khan की ब्लॉकबस्टर ‘कुछ कुछ होता है’ क्यों ठुकरा दी – आखिरी मिनट में लिए गए फैसले की व्याख्या

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Aishwarya Rai Bachchan Throwback Interview: Bollywood की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक, जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है, ने कई भाषाओं की फ़िल्मों में काम किया है। उनकी सुंदरता के साथ-साथ, उनकी अभिनय को भी काफी पसंद किया जाता है। उनके 12 वर्ष के करियर में, Aishwarya Rai ने 40 से अधिक फ़िल्मों में काम किया है, जिनमें से केवल 6 हिट हो चुकी हैं।

Aishwarya Rai ने अपना करियर 1997 में मणि रत्नम की तमिल फ़िल्म ‘ईरुवार’ के साथ शुरू किया, उसके बाद अभिनेत्री ने उसी वर्ष हिन्दी फ़िल्म ‘प्यार हो गया’ के साथ बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू किया, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने इस उद्यम में डिरेक्टरियल डेब्यू के लिए Bollywood के सबसे बड़े फ़िल्म निर्देशक करण जोहर से मिले थे, जिसे उन्होंने मना कर दिया था।

इसलिए Aishwarya Rai ने फ़िल्म को ठुकराया

हां, वाकई, एक पुराने इंटरव्यू में फ़िल्मफेयर के साथ, अभिनेत्री ने इस बारे में बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था और बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया और उन्हें उस हिट फ़िल्म से क्यों इनकार करना पड़ा। अभिनेत्री ने कहा, ‘अगर मैंने उस फ़िल्म में काम किया होता, तो मुझपर बहुत सारी आलोचना होती। कहा जाता है कि देखो, Aishwarya Rai ने फिर से वही करना शुरू कर दिया है जो उसने अपने मॉडलिंग दिनों में किया था। उसने अपने बालों को सीधा रखा, एक मिनी पहनी और कैमरे के सामने ग्लैमरस्तरी में पोज़ किया।

फ़िल्म में इस किरदार के लिए पेशकश की गई थी

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, Aishwarya Rai को करण जोहर की फ़िल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में ‘टीना‘ के किरदार के लिए पेशकश की गई थी, जिसका किरदार बाद में रानी मुखर्जी ने निभाया। हालांकि, इस फ़िल्म को लिखते समय, करण जोहर के मन में ‘टीना’ के लिए ट्विंकल खन्ना थीं, जिसकी जगह बाद में निर्देशक ने रानी मुखर्जी को लिखा था। इसके अलावा, करण ने इस किरदार के लिए उर्मिला मातोंडकर और तबु को भी दिमाग में रखा था।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button