ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Saalaar box office day 3: Prabhas की ‘Saalaar Part 1: Ceasefire’ ने तीन दिनों में 400 crore का आंकड़ा पार किया, इतिहास रचा

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

‘Salaar Part 1: Ceasefire’ का बॉक्स ऑफिस दिन 3: Prabhas की प्रमुख भूमिका वाली ‘Salaar Part 1: Ceasefire’ ने 2023 का सबसे बड़ा blockbuster बना दिया है। प्रारंभिक आंकलन से सुझाव है कि फिल्म ने भारत में अपने ओपनिंग दिन में सभी भाषाओं में 95 करोड़ रुपये कमाए। अब रिपोर्ट्स आई हैं कि ‘Salaar Part 1: Ceasefire’ ने अपने रिलीज के तीन दिनों में 400 करोड़ रुपये के पार करने में इतिहास रचा है।

Prashanth Neel द्वारा निर्देशित और Prabhas और Prithviraj Sukumaran के साथ मुख्य भूमिका में है, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस में सिर्फ रुपये 208 करोड़ कमा कर विश्वभर में 400 करोड़ से अधिक कमाए हैं। इसकी सफलता का कारण Prabhas की star power और Hindi, Malayalam, Kannada और Tamil dubs सहित कई भाषाओं में रिलीज होने का है, जिससे यह भारत और विदेश में हिट हुई है।

फिल्म ने अपने रिलीज के तीन दिनों में विश्वभर में 402 करोड़ रुपये कमाए हैं।

Salaar की निर्माण टीम Homble Films ने पहले दिन ही घोषणा की थी कि फिल्म ने वैश्विक रूप से 175 करोड़ रुपये का ग्रॉस किया है। Salaar को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग इंडियन फिल्म के रूप में पॉजिटिव रिव्यू मिला है। फिल्म का कुल तेलुगु ऑक्यूपेंसी रविवार को 73.64% था, जबकि Hyderabad की occupancy 89.25% थी। Homble Films ने अपने आधिकारिक जरिए इसकी सूचना दी है।

Censor Board ने फिल्म को ‘A’ certificate दिया है

Hombale Films’ Salaar Part 1: Ceasefire में प्रभास के साथ Prithviraj Sukumaran, Shruti Haasan और Jagapathi Babu हैं। Prashanth Neel द्वारा निर्देशित, इस फिल्म का निर्माण Vijay Kiragandur ने किया है। Salaar की दर लगभग 2 घंटे 55 मिनट की है और सेंसर बोर्ड ने इसे ‘A’ certificate दिया है। फिल्म में कई तेज़ लड़ाई और हिंसा की सीन्स हैं।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button