ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

2024 Mercedes-Benz GLS facelift इस तारीख को लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें रोमांचक अपडेट का वादा किया गया है

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

2024 Mercedes-Benz GLS Facelift Launch Date: Mercedes-Benz ने 2024 का आरंभ फेसलिफ्टेड GLS के लॉन्च से करने का निर्णय लिया है। इसे इस साल April में वैश्विक रूप से डेब्यू कराया गया था। अब इसे 8 January (2024) को भारत में लॉन्च किया जाएगा। नई GLS की उम्मीद है कि इसे सौंदर्यिक और सुविधा अपग्रेड मिलेगा। जब लॉन्च होगी, अपडेटेड Mercedes-Benz GLS की कीमत लगभग 1.50 करोड़ रुपये हो सकती है (एक्स-शोरूम)। हालांकि, यह पुष्टि नहीं हुई है। जब लॉन्च होगी, तो अपडेटेड Mercedes-Benz GLS बाजार में BMW X7, Audi Q8, Volvo XC90 और Land Rover Discovery जैसी luxury flagship SUV के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।

कार की बाहरी डिज़ाइन में सबसे बड़ा स्टाइलिंग अपडेट संभावित रूप से एक संशोधित फ्रंट ग्रिल के रूप में हो सकता है, जिसमें सिल्वर शैडो फिनिश भी हो सकता है। ग्रिल के प्रति ओर नए अपडेटेड स्टाइल हेडलैम्प्स हो सकते हैं। इसके अलावा, एक नया फ्रंट बम्पर जिसमें एयर इनलेट ग्रिल और हाई-ग्लॉस ब्लैक सराउंड और नए टेललैम्प्स (तीन हॉरिजॉन्टल ब्लॉक पैटर्न में) हो सकते हैं। कैबिन के अंदर भी परिवर्तन देखने की संभावना है।

इसमें एक केंद्रीय माउंटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ड्राइवर के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में सजीव MBUX इंफोटेनमेंट सिस्टम प्रदान किया जा सकता है। MBUX सेटअप में क्लासिक, स्पोर्टी और डिस्क्रीट तीन वेरिएंट्स उपलब्ध हैं।

अपडेटेड GLS में दो नए अपहोल्स्ट्री विकल्प हो सकते हैं, जो कैटलाना ब्राउन और बहिया ब्राउन हो सकते हैं। इसमें पार्किंग पैकेज भी हो सकता है, जिसमें 360-degree camera और वाहन के आस-पास कई camera दृश्य हो सकते हैं।

यह उम्मीद है कि इसमें पिछले GLS की तरह ही दो नए पॉवरट्रेन विकल्प होंगे। इसका मतलब है कि 2024 GLS में 3.0-लीटर 6-सिलेंडर टर्बोचार्ज़ड पेट्रोल इंजन और 3.0-लीटर 6-सिलेंडर डीजल इंजन विकल्प हो सकते हैं। दोनों इंजन विकल्पों को एक 9-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है, जो Mercedes के 4Matic ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के माध्यम से सभी चार पहिएल तक पावर भेजेगा।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button