ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Shahrukh Khan ने खुलासा किया कि उन्होंने 4 साल का ब्रेक क्यों लिया और Bollywood में अपनी वापसी के बारे में बात की

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Shahrukh Khan अपने comeback पर: इन दिनों, Shahrukh Khan की तीसरी बड़ी फिल्म ‘Dunki’ ने उनको बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए चर्चा में है, जिसे दर्शकों और पूर्वानुमानों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके अलावा, फिल्म ने अपने रिलीज के दो दिनों में 50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म ने वैश्विक रूप से 58 करोड़ तक कमाई है।

हालांकि, इसकी अच्छी कमाई की उम्मीद है कि वीकेंड पर होगी। इस दौरान, Shahrukh Khan ने अपने चार साल के विराम पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि उन्हें बड़े परदे पर क्यों वापसी करने में चार साल लगे? इस साल से पहले, Shahrukh Khan को 2018 में ‘Zero’ में देखा गया था, उसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘Pathan’ की थी 2023 में। फिल्म ने बहुत प्रतिसाद प्राप्त किया था। फिल्म ने वैश्विक रूप से 1,050.3 करोड़ रुपये कमाए थे।

King Khan ने खुद के साथ वक्त बिताना चाहा

उसी समय, उन्होंने अभिनय से चार साल की लंबी छुट्टी के पीछे का कारण खोला। Shahrukh Khan ने कहा, ‘वास्तव में, मैंने चार साल के लिए कोई छुट्टी नहीं ली थी। सच कहूं एक साल तक मुझे यह लगा कि मैंने खुद से दूरी बढ़ा ली है और एक अभिनेता को बहुत करीब रहना चाहिए, लेकिन कभी-कभी फ़िल्में इतनी बड़ी हो जाती हैं कि आप कहीं खो जाते हैं। आप अपने सामान्य दिनों की चीज़ों को भूल जाते हैं। तो मैं बस अपने आप से मिलना चाहता था।

इसलिए Shahrukh Khan ने चार साल का विराम लिया

उन्होंने और कहा, ‘तो मैंने सोचा कि मैं घर पर 6 से 8 महीने तक रहूंगा और सच कहूं, इस समय मुझे किसी फिल्म की भी आवश्यकता नहीं थी। इस दौरान मैंने किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया था। हालांकि, मैं किस फिल्म को करना चाहूंगा और किसे नहीं, इस पर ऐसा कहने का दावा नहीं करता हूं। King Kha ने कहा, ‘मैंने सिर्फ एक साल की छुट्टी ली थी। इसके बाद Corona आया, जिसके कारण यह समय चार साल तक बढ़ गया और इसके पीछे कोई मुख्य कारण नहीं था।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button