ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Underworld connections: अभिनेत्रियाँ जिनका careers Dawood Ibrahim और Abu Salem के साथ कथित संबंधों के कारण बर्बाद हो गया।

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Dawood Ibrahim: वर्तमान में दुनिया के सबसे बड़े दुश्मन Dawood Ibrahim के बारे में कई खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि किसी ने Dawood को जहर दिया है और वह वर्तमान में Pakistan के Karachi hospital में भर्ती हैं, जहां उनकी स्थिति कड़ी है। Pakistan में कई मीडिया रिपोर्ट्स ने Dawood को जहर दिया गया था, लेकिन अब तक किसी ने इस खबर की स्वीकृति नहीं की है। जबकि Dawood ने दुनिया भर में आतंक फैलाया है, वहीं Bollywood भी Dawood के कब्जे से बचा नहीं है। कई हीरोइनों के नाम सीधे तौर पर Dawood से जुड़े थे और कुछ उनके काबूधारकों से जुड़े थे। जानें अब तक कौन-कौन सी सुंदरताओं ने अंडरवर्ल्ड से जुड़ी थीं।

Mamta Kulkarni: Mamta Kulkarni का नाम इतने तेजी से अंडरवर्ल्ड से जुड़ा गया था कि उनका पूरा करियर बर्बाद हो गया था। उन्होंने डॉन Vicky Goswami से विवाह करके अपने करियर पर ब्रेक लगा दी। अभिनेत्री को ड्रग्स के मामले में भी गिरफ्तार किया गया था।

Mandakini: Bollywood अभिनेत्री Mandakini का नाम भी अंडरवर्ल्ड से काफी जुड़ा हुआ है। Mandakini ने फिल्म ‘Ram Teri Ganga Maili’ के साथ अपना जादू छोड़ा, लेकिन बाद में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन्स ने उनके करियर पर धब्बा डाल दिया। हालांकि, एक मैच के दौरान अभिनेत्री की एक तस्वीर जिसमें Dawood के साथ वह खड़ी थी, viral हो गई थी। हालांकि, अभिनेत्री ने हमेशा अपने Dawood के साथ के संबंधों को खंडन किया है।

Monica Bedi: Monica Bedi का नाम अंडरवर्ल्ड के gangster Salem से जुड़ा गया था। अभिनेत्री को जेल जाना पड़ा था। इसके बाद Monica जेल से बाहर आई, लेकिन उसका फिल्म करियर समाप्त हो गया। हालांकि वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है।

Anita Ayub: अभिनेत्री Anita Ayub का नाम भी अंडरवर्ल्ड से जुड़ा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार Javed Siddiqui ने Anita को फिल्म में नहीं लेने का इनकार किया, तो Dawood ने उसे मार दिया।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button