ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Richa Chadha Birthday: एक अभिनेता का साक्षात्कार लेने से लेकर उसके साथ स्क्रीन साझा करने तक Richa Chadha की यात्रा: Bollywood में एक अनोखा परिवर्तन।

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Happy Birthday Richa Chadha: 18 December 1986 को जन्मी गई, Richa Chadha ने अपने करियर की शुरुआत एक सामान्य पत्रकार के रूप में की। Richa Chadha ने अपने पुराने साक्षात्कार में खुद बताया है कि उसने पत्रकार बनने का इरादा किया था। Richa ने एक पत्रिका में इंटर्न के रूप में अपना करियर शुरू किया था। अपने इंटर्नशिप के दौरान, उसने एक Bollywood अभिनेता को एक साक्षात्कार के लिए बुलाया था और 6 महीने बाद, उसे उसी अभिनेता के साथ एक फिल्म में देखा गया।

Richa Chadha ने ‘Oye Lucky Lucky Oye’ फिल्म के साथ ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा था, जिसमें Abhay Deol भी शामिल थे। Richa ने 2008 में ‘Oye Lucky Lucky Oye’ फिल्म के साथ अभिनय करके अपना अभिनय करियर शुरू किया था। Richa ने एक पुराने साक्षात्कार में खुलासा किया था कि जब वह इंटर्न थी, तब उसने एक पत्रिका के लिए Abhay से लगभग साक्षात्कार लिया था। अभिनेत्री ने बताया कि जब उन्होंने कुछ महीने पहले इस फिल्म में साथ काम करने से पहले उससे बात की थी।

Richa Chadha ने एक पत्रिका साक्षात्कार के लिए Abhay Deol से बातचीत की थी।

Richa Chadha ने बताया कि उन्होंने पहली बार Abhay Deol से बात की थी जब उसने एक पत्रिका में इंटर्नशिप की थी। Richa ने बताया कि Abhay Deol ने उससे ‘fashion feature’ करने से इंकार क्यों किया था। Richa ने कहा, “मुझे लगता है कि शायद अभय को भी नहीं पता कि मैंने कभी उससे साक्षात्कार के लिए फोन किया और कहा – ‘Sir, हम आपके साथ एक इंसाइड fashion feature करना चाहते हैं।’ तब तक उसने सोचा नहीं था और कुछ फिल्में की थीं जैसे ‘Aahista Aahista’।

6 महीने के बाद ही Abhay Deol के साथ काम किया

Richa Chadha ने और कहा, “वह ऊपर जा रहा था।” उसने ‘Dev Di’ जैसी कुछ फिल्में साइन की थीं। उसने मुझसे कहा – ‘अगले साल मेरी कई फिल्में हैं, मुझे फिर कवर करें, अब नहीं। मैंने सोचा – ‘उस आदमी में स्पष्टता है।’ छह महीने बाद मैं उसके साथ काम कर रहा था। वह काफी ब्रिलिएंट थे।

Nagma Khatoon और Bholi Punjaban ने कई प्रशंसा जीती

Richa Chadha ने ‘Oye Lucky Lucky Oye’ में एक छोटे से रोल में ‘Gangs of Wasseypur’ की नगमा खातून से पहचान बनाई। Richa ने इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक) अवॉर्ड भी प्राप्त किया। ‘Gangs of Wasseypur’ की Nagma Khatoon के बाद, ‘Fukrey’ की Bholi Punjaban ने हर घर में अपनी जगह बनाई। Richa Chadha ने अपने career में कई ब्रिलियंट किरदार निभाए हैं, जिन्हें भी उच्च प्रशंसा मिली है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button