ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

KRK ने Sonu Nigam को फंसाया, ‘Sun Zara’ गाने के विवाद पर Pakistani गायक उमर नदीम से मांगी माफी

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Sonu Nigam apologizes to Pakistani singer Omar Nadeem: Sonu Nigam के नवीन गाने ‘Sun Zara’ ने उन्हें एक बार फिर विवाद में फंसा दिया है। Pakistani गायक Omar Nadeem ने Allahabad से स्थायी रूप से निवास करने वाले Sonu Nigam को अपने 2009 में रिलीज़ हुए गाने ‘Aye Khuda’ की चोरी करने का आरोप लगाया था। इस विवाद के कुछ दिनों बाद, Sonu Nigam ने Pakistani गायक Omar Nadeem से माफी मांगी है।

वास्तव में, Pakistani गायक Omar Nadeem ने आरोप लगाया था कि Sonu Nigam ने उसके गाने ‘Aye Khuda’ की चोरी की है। इसके साथ ही, उसने Sonu और अपने गाने ‘Aye Khuda’ की समानता दिखाई दी। इसके संबंध में, उसने 4 December को एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें उसने इसके प्रयोगकर्ताओं को उसे क्रेडिट नहीं देने का आरोप लगाया था।

Sonu Nigam ने Pakistani गायक को माफी मांगी

इस आरोप के जवाब में, Sonu Niga ने अपनी स्पष्टीकरण दी है। उन्होंने निवादित दावों को नहीं सिर्फ स्वीकार किया बल्कि गायक को भी माफी मांगी है। उन्होंने लिखा, “जैसा कि आप सभी जानते हैं, मेरा इससे कोई संबंध नहीं है। मुझसे Dubai में मेरे पड़ोसी KRK (Kamal R Khan) ने इस गाने के लिए गाना गाने के लिए अनुरोध किया था। और फिर मैंने उसे नकारा नहीं कर सका, हालांकि मैं सबके लिए नहीं गाता हूँ।” उन्होंने और कहा, “अगर मुझे Omar का संस्करण सुनने का मौका मिलता, तो मैं कभी भी इसे नहीं गाता।”

Omar Nadeem ने Sonu Nigam की प्रशंसा की

Sonu Nigam की माफी का जवाब में, Omar Nadeem ने लिखा, “मैं आपसे सहमत हूँ, मैंने अपने बयान में कहीं भी नहीं कहा है कि आपने ऐसा किया है। समाचार जैसा काम करते हैं। आपके गानों को सुनकर मैंने बड़ना सीखा है। मैं आपके बड़े प्रशंसक हूं। आपसे मोहब्बत है।” उन्होंने यह भी कहा कि जो इसके जिम्मेदार हैं, वे कभी भी इसे स्वीकार या समझ नहीं सकेंगे कि उन्होंने क्या किया है।

इसके अलावा, Sonu Nigam ने गायक की प्रशंसा की और कहा कि उसका गाना बेहतरीन रूप से गाया गया है। बता दें कि ‘Sun Zara’ 2 December को रिलीज़ हुआ था। इसमें Kamal R Khan (KRK) मुख्य भूमिका में थे।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button