ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Bhojpuri Gana: नीला Lehenga Choli में प्रगति का धमाकेदार dance viral , फैन्स ने ‘Najare Hum Kya Dekhe’ Bhojpuri गाने की सराहना की।”

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Bhojpuri Gana: जब से Bhojpuri गाने बजने लगते हैं, लोग तैयार हो जाते हैं उनके लिए dance करने के लिए। व्यापक रूप से, Khesari Lal और Dinesh Lal Yadav के भोजपुरी गाने सबसे फेमस होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे सितारे के Bhojpuri गाने के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर और देखकर फैंस बेताब हो रहे हैं। इस गाने का नाम है ‘Najare Hum Kya Dekhen’। जैसा कि आप जानते हैं, यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और social media पर इसका बहुत ही अच्छा प्रचार हो रहा है।

Bhojpuri गाने का Bhojpuri वर्जन

यह गाना वैसा ही है जैसा कि Bollywood का ‘Najare Hum Kya Dekhen’। यह Bhojpuri वर्जन है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने का म्यूजिक वही है। इस Bhojpuri वर्जन गाने को Anupama Yadav ने गाया है और लिरिक्स Rohit Pathak के हैं। गाने के डायरेक्टर Ashish Satyarthi हैं और गाने की कोरियोग्राफर Anuj Maurya हैं।

Pragati Bhatt की आकर्षकता

इस गाने में Pragati Bhatt नीले रंग के लहंगे में हैं। इसे पहनकर वह कैमरे के सामने लहराती हुई नजर आ रही हैं। Bhojpuri ना केवल Bhojpuri एक्ट्रेस हैं बल्कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसके साथ ही उनकी रील्स पर भर-भरके कमेंट भी करते हैं।

फैंस का प्यार

इस गाने को रिलीज होते ही काफी बड़ा पॉपुलर हो गया है। फैंस इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- Bhojpuri गाना सुनने से हमारा दिल और दिमाग दोनों ही हेल्दी हो जाते हैं। दूसरे ने लिखा- सुपर गाना। तीसरे ने लिखा- सुपर गाना। इससे दिखता है कि Bhojpuri गाने दिन पर दिन पॉपुलर होते जा रहे हैं और लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button