ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Greater Noida में Electricity चोरी कांड का खुलासा, दोषी को कानूनी कार्रवाई और भारी जुर्माने का सामना करना पड़ेगा

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Greater Noida Electricity theft case: सरकार ने electricity चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए कड़ा दृष्टिकोण अपनाया है। इस क्रम में, ऐसे घरों की निरंतर तलाश की जा रही है जिनमें electricity चोरी की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे घरों की तलाश के बाद, लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं और लाखों रुपये के जुर्माने भी लगाए जा रहे हैं। हम आपको बताते हैं कि Uttar Pradesh के Greater Noida से हाल ही में एक मामला सामने आया है जो सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

दीवार के अंदर से Katiya लगाई गई थी

मंगलवार को Noida Power Company Limited (NPCL) की टीम ने Tugalpur, Greater Noida में छापेमारी की। इस छापेमारी में electricity चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया है, जिसे देखकर अधिकारियों को भी चौंका लगा। वास्तव में, इस electricity चोरी के मामले में एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और लगभग 100 कमरों के लिए electricity चोरी हो रही थी, जिसके कारण सरकार को बड़ा नुकसान हो रहा था। इस मामले में बिजली चोरी इतनी बड़ी थी कि electricity company हर महीने लाखों रुपये की हानि उठा रही थी।

वास्तव में, इस मामले में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के मालिक Anil Nagar ने दीवार के अंदर से पार्टीशन लगाई थी और उसे ऊपर से मोर्टार से ढ़क दिया था। ताकि कोई भी इसके बारे में नहीं जान सकता था। तबादले की तहत तारें मोर्टार के नीचे छुपी थीं। हालांकि, बिजली विभाग की टीम ने मामले की पहचान की और दीवार की खुदाई की और लगभग 100 मीटर लंबी तार निकाली।

इतना जुर्माना लगाया गया

जानकारी के अनुसार, electricity विभाग की टीम ने कार्रवाई की और शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के मालिक Anil Nagar पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया, और उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया। यह बता दें कि electricity विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है और क्षेत्र में electricity चोरी की घटनाओं को प्रकट कर रही है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button