ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Animal का आखिरी सीन देखकर हिल गईं Bobby Deol की मां Prakash Kaur, बोलीं- ‘मत किया कर ऐसी फिल्में’

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

‘Animal’ फिल्म में Bobby Deol के पास सिर्फ कुछ ही रोल्स हो सकते हैं, लेकिन वह काफी खतरनाक हैं। कुछ सीन्स ऐसे हैं जिन्हें लोगों ने देखकर अपनी आँखें भी बंद कर लीं। हालांकि, इन कुछ ही सीन्स ने एक बार फिर Bobby Deol को प्रमुखता में ले लिया है और उनकी एक्टिंग की सराहना की जा रही है। हाल ही में Bobby Deol ने बताया कि उनकी मां Prakash Kaur ने उनकी फिल्म को देखने के बाद क्या कहा था।

‘Animal’ देखने के बाद Prakash Kaur ने क्या कहा था?

Bobby Deol को फिल्म ‘Animal’ में बहुत तारीफ मिल रही है। Bobby ने एक हाल ही में Pinkvilla को दी गई इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में खुलकर बातें की। इस दौरान, Bobby ने कहा, ‘अपने मौत के सीन को देखने के बाद, उनकी मां ने कहा कि मैं ऐसी फिल्में नहीं करूं जिसका दृश्य देखना मुझसे नहीं हो सकता है।’ Bobby ने कहा, ‘मैंने मां को समझाया कि यह एक फिल्म का सीन है। वह उनके सामने बिल्कुल सही खड़ा है।’ एक्टर ने कहा कि उनकी मां उनकी प्रदर्शनी से बहुत खुश हैं। मां ने यह भी कहा कि मेरे सभी दोस्त तुमसे मिलना चाहते हैं।

Bobby रो रहे थे

जब उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद पैपरैज़ी के सामने आना चाहा, तो उन्होंने रो दिया। वास्तव में, पैपरैज़ी ने Bobby Deol की एक्टिंग की बहुत तारीफ की थी। जिस कारण Bobby कैमरे के सामने बहुत भावुक हो गए और उनकी आँखों से आँसू निकल आए। Bobby का यह वीडियो social media पर वायरल हो गया।

Box office पर तहलका मचा रही है

फिल्म ‘Animal’ Box office पर तहलका मचा रही है। फिल्म घरेलू Box office पर 300 करोड़ रुपये का परिचायक हो रही है। उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button