ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

इस Company ने Shah Rukh Khan को गिफ्ट दी अपनी सबसे महंगी Electric SUV! कीमत इतनी

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Shahrukh Khan – Hyundai Ioniq 5: Shahrukh Khan, जिसे Bollywood के Badshah कहा जाता है, और Hyundai, जो भारत में दूसरी सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी है, ये लगभग दो दशकों से साथ हैं। अब इस लंबे साथी जीवन के लिए धन्यवाद के रूप में, Hyundai ने अपनी सबसे महंगी electric SUV Ioniq 5 को Shahrukh Khan को दी है। हालांकि Shahrukh Khan के पास कई विलासी कारें हैं, लेकिन उनकी non-electric cars में अब तक कोई शामिल नहीं थी।

Hyundai ने इस साल January में हुई Auto Expo के दौरान Ioniq 5 को लॉन्च किया था। तब से इसके 1000 से ज्यादा इकाइयां बिक चुकी हैं। जिस Ioniq 5 को Hyundai ने Shahrukh Khan को दिया है, वह इस मॉडल की 1100वीं इकाई है। इस मौके पर आभास की अभिवादन व्यक्त करते हुए Shah Rukh Khan ने कहा, “Hyundai IONIQ 5 इस सभी-electric SUV को प्राप्त करने में मेरी गर्व की भावना है। यह मेरी पहली EV है और मुझे खुशी है कि यह Hyundai है।”

Khan ने कहा, “Hyundai Motor India परिवार के सबसे वृद्ध और सबसे पुराने सदस्य के रूप में, हमारा 25 वर्षों का संगीत हम दोनों के लिए वास्तविक रूप से बहुत अच्छा रहा है। हमने मिलकर कुछ प्राप्त किया है। Hyundai brand मेरे लिए परिवार है और यह भारत में सबसे विश्वसनीय और पसंदीदा car brands में से एक है, और इसके साथ जुड़ा होना एक आनंद है।”

इसके बीच, Hyundai Motor India Limited के MD और CEO, Unsoo Kim ने कहा, “Hyundai ने पिछले 25 वर्षों से Shah Rukh Khan के साथ जुड़ा हुआ है। यह उद्योग में सबसे लंबे ब्रांड एम्बैसडर साथीता में से एक है। Shah Rukh Khan Hyundai परिवार के पहले सदस्यों में से एक हैं और वर्षों से हमारे ब्रांड को बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इसके लिए हमने IONIQ 5 को SRK को दिया।”

आयोनिक 5 के बारे में

Hyundai IONIQ 5 को e-GMP प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया गया है। इसमें 72.6 kilowatt-घंटे की battery pack है। इसे 350 kW DC charger के साथ 18 मिनट में 10-80% तक चार्ज किया जा सकता है। IONIQ 5 ग्राहकों को ARAI सत्यापित रेंज 631 किलोमीटर प्रदान करता है। इसकी कीमत 45.95 लाख रुपये (ex-showroom, Pan-India) है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button