ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

OnePlus ला रहा झटपट फुल Charged होने वाला Smartphone! features भी एकदम झक्कास

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

OnePlus इस हफ्ते China में अपना नया फ्लैगशिप smartphone, OnePlus 12 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. उम्मीद है कि कंपनी इस डिवाइस को January में ग्लोबल मार्केट में भी पेश करेगी. साथ ही, OnePlus China में कुछ दिनों में OnePlus Ace3 भी जारी करने की उम्मीद है. इस हैंडसेट के अंतरराष्ट्रीय बाजारों में OnePlus 12R के रूप में लॉन्च हो सकता है. phone को कुछ सर्टिफिकेशन websites पर स्पॉट किया गया है.

मिलेगा 100W fast charging सपोर्ट

IMDA और CQC की websites पर आने वाले OnePlus 12R के बारे में नई जानकारी सामने आई है. CQC सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि स्मार्टफोन 100W wired charging को सपोर्ट करेगा. इसका मतलब है कि नया मॉडल अपने पूर्ववर्ती OnePlus 11R की charging speed को बरकरार रखेगा. OnePlus 12R के बारे में अन्य लीक बताते हैं कि यह Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 chip द्वारा संचालित होगा. यह Qualcomm का नवीनतम और सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर है, जो OnePlus 12R को उच्च प्रदर्शन प्रदान करने में सक्षम बनाता है.

Camera होगा जबरदस्त

OnePlus 12R के बारे में हालिया लीक बताते हैं कि यह एक उन्नत 6.7-inch BOE display से लैस होगा. display 120Hz refresh rate और AMOLED panel का उपयोग करेगा. camera system के मामले में, 12R में अपने पूर्ववर्ती, OnePlus 11R से प्राथमिक (50MP Sony IMX890) और ultrawide (8MP) cameras बरकरार रखने की उम्मीद है. हालांकि, 2MP macro snapper को 32MP 2x telephoto shooter से बदल दिया जाएगा.

मिल सकती है big battery OnePlus 12R में एक बड़ी 5,500mAh battery होने की उम्मीद है. यह OnePlus 11R के अंदर 5,000mAh unit की तुलना में 500mAh अधिक है.

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button