ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Animal Movie: यूं ही नहीं ‘Animal’ में एक भी डायलॉग बोले बिना Bobby Deol को मिल रहीं तारीफें, actor ने एक महीने तक झोंकी है मेहनत!

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Bobby Deol Animal Movie: Sandeep Reddy Vanga द्वारा निर्देशित फिल्म ने box office पर धूम मचा दी है। Ranbir Kapoor के साथ ही, Bobby Deol की प्रदर्शन को ‘Animal’ में भी काफी चर्चा हो रही है। फिल्म के प्रशंसक कहते हैं कि Bobby Deol ने Sandeep Reddy Vanga की फिल्म में पूरी तरह से Ranbir Kapoor को दो पलट दिया है। लेकिन यह सिर्फ इस बात पर ही नहीं है कि Bobby Deol को Animal के रोल के लिए प्रशंसा मिल रही है, बल्कि इसके लिए अभिनेता ने एक महीने तक अपनी शारीरिक तैयारी की और साइन भाषा सीखी।

Bobby Deol ने एक महीने तक साइन भाषा सीखी

Bobby Deol ने हाल ही में IANS से एक इंटरव्यू दिया है। जहां Bobby Deol ने फिल्म Animal में अपने किरदार के बारे में बात की है। इंटरव्यू में Bobby से पूछा गया कि क्या उन्हें एक खलनायक और एक गूंगा व्यक्ति के किरदार के लिए टेस्ट किया गया था। इस पर Bobby ने कहा – “मैं उस किरदार को निभाना चाहता था जो मेरी सीमा से बाहर था। मैं चाहता था कि यह और भी चुनौतीपूर्ण हो, क्योंकि यह किसी को भी अच्छा बनाने की प्रेरणा देता है और मेरे साथ यही हुआ है।”

Bobby के पास Animal में एक भी डायलॉग नहीं है

Bobby Deol ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर हैरानी हुई, क्योंकि उनके फिल्म में एक भी लाइन नहीं थी। Bobby ने बताया – “Sandeep ने मुझसे कहा कि तुम्हारा किरदार गूंगा है, क्या मैं बिलकुल उसी तरह हूँ? क्या मुझे बोलने की अनुमति नहीं है?” Bobby ने आगे कहा कि उन्होंने अपने किरदार के लिए एक महीने तक साइन भाषा सीखी और इसने उन्हें इसे करने में मदद की।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button