ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

ये Transparent Earbuds देखते ही हो जाएंगे इनके दीवाने, महज 1999 रुपये में किया गया मार्केट में Gadgets Launched

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Earbuds in the budget range: Gadget accessory और electronics ब्रैंड Vinga Joy ने अपने new BT-003 Infinite Series wireless इयरबड्स को संगीत प्रेमियों और फिटनेस एंथ्यूजियास्ट के लिए लॉन्च किया है। इन इयरबड्स के साथ शक्तिशाली साउंड और 30 घंटे से अधिक का प्लेटाइम है, जो एक प्रीमियम ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। Vinga Joy BT-003 earbuds को सिर्फ 1999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

Vinga Joy के BT-003 Truly Wireless Earbuds एक अद्वितीय आंशिक पारदर्शी केस के साथ आते हैं, जो इसे काफी आकर्षक बनाता है। इसमें 200mAh की battery क्षमता है, जिससे, इन earbuds को मध्यम आवाज पर 30 घंटे का playtime प्रदान किया जाता है। उपयोगकर्ता एक smooth sound अनुभव कर सकते हैं, जिससे वे जिम में अपने पसंदीदा संगीत का आनंद लेते हुए ध्यान केंद्रित हो सकते हैं। इन lightweight की हल्की और शैलीष्ठ डिजाइन इन्हें पसंदीदा बनाता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को टैप कंट्रोल्स के माध्यम से आसानी से कॉल प्रबंधन और वर्चुअल सहायकों, जैसे कि सिरी और Google Assistant के साथ इंटरएक्ट करने की सुविधा है। इन earbuds को सफल ऑटो-पेयरिंग के बाद स्वतंत्रता से उपयोग किया जा सकता है।

Earbuds के साथ 6 महीने की warranty होगी

Vinga Joy का BT-003 सर्वोत्तम प्रदर्शन को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है। आप इन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसके अलावा, इसे 1999 रुपये के लिए खरीदा जा सकता है और इसके साथ 6 महीने की वारंटी भी दी जाती है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button