ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Randeep Hooda, लिन लैशराम ने अपनी मणिपुरी शादी में आइए जानें क्या पहनावा था

अभिनेता Randeep Hooda ने 29 नवंबर को मणिपुर में एक अंतरंग समारोह में लिन लैशराम से शादी कर ली

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

अभिनेता Randeep Hooda ने 29 नवंबर को मणिपुर में एक अंतरंग समारोह में लिन लैशराम से शादी कर ली। इस जोड़े ने, जिन्होंने कुछ दिन पहले अपनी शादी की घोषणा करके अपने रिश्ते की पुष्टि की, मेइतेई परंपराओं के अनुसार शादी की।

उन्होंने इस खास दिन के लिए पारंपरिक पोशाकें पहनीं। जहां रणदीप ने पीले रंग की हेडगियर (कोयेट) के साथ पारंपरिक सफेद कुर्ता पहना था, वहीं लिन ने भारी ब्लाउज और सोने के आभूषणों के साथ रीगल पोटलोई (जिसे पोलोई भी कहा जाता है) पहना था।

पोटलोई, मैतेई दुल्हनों के लिए एक पारंपरिक पोशाक, एक बेलनाकार स्कर्ट है जो मजबूत कपड़े और कठोर बांस से बनी होती है। इसे अलंकरणों और अलंकृत लेस से भी सजाया गया है। इसे शादी से एक या दो घंटे पहले दुल्हन को सिल दिया जाता है।

लिन ने कढ़ाई वाले काले ब्लाउज (जिसे रेशम फ्यूरिट कहा जाता है) के साथ मैरून रंग की पोटलोई पहनी थी। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को शीर आइवरी ट्यूल ड्रेप और हैवी नेकलेस के साथ पूरा किया। उन्होंने अपने हाथों को चमकदार हाथ फूल से सजाया।

मणिपुरी परंपरा के अनुसार शादी करने के बारे में बात करते हुए, Randeep Hooda ने बताया था, “यह बहुत अच्छा लगता है। मुझे लगा कि दुल्हन की परंपरा में आकर शादी करना ही सम्मानजनक है। हालांकि मैंने सुना है कि मैतेई प्रेम विवाह में दूल्हे को ऐसा करना पड़ता है।” बहुत लंबे समय तक बैठें। तो, यह कुछ है लेकिन मैं समारोह और परंपराओं का इंतजार कर रहा हूं। मैं अपने जीवन साथी की संस्कृति का अनुभव करना चाहता हूं। इसलिए मैं यहां हूं।”

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button