ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Chamak Trailer आउट: म्यूजिकल थ्रिलर का प्रीमियर 7 दिसंबर को होगा

SonyLiv ने 28 नवंबर को अपने म्यूजिकल थ्रिलर, 'Chamak' के ट्रेलर का अनावरण किया।

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

SonyLiv ने 28 नवंबर को अपने म्यूजिकल थ्रिलर, ‘Chamak’ के ट्रेलर का अनावरण किया। सीरीज की स्ट्रीमिंग 7 दिसंबर से शुरू होगी। सीरीज एक युवा महत्वाकांक्षी रैपर काला की कहानी है, जो रहस्यमयी मौत का पता लगाने के लिए कनाडा से पंजाब लौटता है। तारा सिंह, एक प्रसिद्ध गायक जिनकी एक भरे प्रदर्शन के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

‘Chamak’ का ट्रेलर आउट!
SonyLiv के आधिकारिक ट्विटर पेज ने ट्रेलर साझा किया। “#Chamak कनाडा के एक युवा कलाकार काला की यात्रा को दर्शाता है, जो भाग्य के मोड़ में पंजाब पहुंचता है, अपने खोए हुए परिवार को खोजता है और अपने पिता की मौत का बदला लेने की खोज में निकल पड़ता है। उसका संगीत उसका बदला है। सबसे प्रसिद्ध नाम पंजाब मनोरंजन उद्योग,” कैप्शन पढ़ें।

काला की यात्रा उसे पंजाब संगीत उद्योग की गहराई में ले जाती है, जहां उसका सामना राजनीति, व्यापारिक झगड़ों और पारिवारिक रहस्यों की दुनिया से होता है।

Chamak ट्रेलर एक्शन, ड्रामा और संगीत से भरपूर है और यह दर्शकों को एक रोमांचक सफर का वादा करता है। श्रृंखला में गिप्पी गरेवाल, मीका सिंह, कंवर गरेवाल, अफसाना खान और एमसी स्क्वायर सहित पंजाबी संगीत के कुछ सबसे बड़े नामों के 28 मूल गाने और अतिथि भूमिकाएँ शामिल हैं।

निर्देशक रोहित जुगराज ने कहा, “चमक पूरी टीम के लिए प्यार का परिणाम है।” “हमने इस परियोजना में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और हम अंततः इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हैं।”

निर्माता गीतांजलि मेहेलवा चौहान ने कहा, “चमक को व्यापक दर्शकों तक लाने के लिए हम सोनी लिव के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं।” “SonyLiv एक ऐसा मंच है जो नई और अभिनव कहानी कहने का समर्थन करता है, और हमारा मानना है कि चमक उनके ब्रांड के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।”

‘Chamak ‘

रोहित जुगराज द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, श्रृंखला गीतांजलि मेहेलवा चौहान, रोहित जुगराज चौहान और सुमीत नंदलाल दुबे द्वारा निर्मित है। गिप्पी ग्रेवाल की विशेष अतिथि भूमिका वाली ‘चमक’ में परमवीर सिंह चीमा, मनोज पाहवा, मोहित मलिक, ईशा तलवार, मुकेश छाबड़ा, प्रिंस कंवलजीत सिंह, सुविंदर (विक्की) पाल और अकासा सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं।

चमक पंजाबी संगीत और थ्रिलर के प्रशंसकों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है। यह श्रृंखला निश्चित रूप से शुरू से अंत तक दर्शकों का मनोरंजन करेगी और उन्हें बांधे रखेगी।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button