ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
All ResultLatest News

Rajasthan Election Result 2023 : कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही तेलंगाना में दिए गहलोत के इस बिहार ने फिर मचाई कम पेश को लेकर हलचल।

Rajasthan Election Result 2023

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Rajasthan Election Result 2023 : कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही तेलंगाना में दिए गहलोत के इस बिहार ने फिर मचाई कम पेश को लेकर हलचल।

 

तेलंगाना की फ्रेश वार्ता में बोले सीएम गहलोत इशारों में ही कहां मैं बनेगा मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया बयान कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है।

Rajasthan Election Result 2023

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मतगणना की 3 दिसंबर की तिथि पास आने के साथ अब सियासत का पर चढ़ने लगा है उधर कांग्रेस सरकार फिर से रिपीट होती है तो कौन मुख्यमंत्री होगा यह सवाल फिर सियासी गलियारों में घूमने लगा है इसको लेकर भले ही अशोक गहलोत और सचिन पायलट यही कह रहे हैं कि बहुमत मिलने के बाद हाई कमान और विधायक दल की बैठक में तय होगा कौन मुख्यमंत्री होगा लेकिन इस बीच अशोक गहलोत ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है।

जिससे उनके चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के दावे के तौर पर देखा जा रहा है मंगलवार को सीएम गहलोत ने तेलंगाना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि यह मुख्यमंत्री की कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है और लगता है यह आगे भी नहीं छोड़ेगी ऐसे में सियासत में अब सांप माना जा रहा है कि अशोक गहलोत फिर से चौथी बार मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं इशारों में गहलोत की ओर से सीएम बनने की दावेदारी के बाद सियासी गलियारों में यह खबर भी चलने लगी है कि क्या कांग्रेस में फिर से मुख्यमंत्री पद को लेकर की खींचतान होगी ?

मुख्यमंत्री की कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है……

अशोक गहलोत तीन बार राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल पूरा कर चुके हैं लेकिन ऐसा लगता है कि गहलोत चौथी बार भी मुख्यमंत्री बनने के मूड में है इससे पहले भी गहलोत दिल्ली और जयपुर में कई बार यह कह चुके हैं कि मुख्यमंत्री की कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है और आगे भी लगता है कि यह कुर्सी मुझे नहीं छोड़ेगी इस बयानों के माध्यम से तभी गहलोत ने यही संकेत दिए थे कि वह चौथी बार मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं ।

उधर इस बयान के बाद एक बार फिर सचिन पायलट के अरमानों को बड़ा झटका लगा है क्योंकि कहीं ना कहीं इस बार पायलट को यही आशा है कि उन्हें इस चुनाव में बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री बनने का मौका मिलेगा होगा क्या यह सब 3 दिसंबर के आने वाले चुनाव परिणाम के बाद ही साफ होगा।

मुख्यमंत्री की जो मांग करता है वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनता

बता दे कि बीते दिनों आज तक न्यूज़ चैनल में मुख्यमंत्री के सवालों पर गहलोत पर कुछ ऐसा बयान दिया था जिसे उन्होंने इशारों में यह बताने की कोशिश की थी कि कांग्रेस पायलट को कम नहीं बनाएगी इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि जो मुख्यमंत्री की मांग करता है कांग्रेस में वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि है कमान और विधायक दल की बैठक के बाद ही तय होगा राजस्थान में कौन मुख्यमंत्री होगा गहलोत ने यह बात पायलट के बयान को दोहराते हुए कहीं है इस बयान के बाद एक बार फिर 86 गलियारों में यही माना जाने लगा कि कांग्रेस में फिर से मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर विवाद उबरेगा के पायलट के बयान दोहराने के पीछे यही माना जा रहा है कि गहलोत इस मामले में निश्चित है कि विधायक दल में तो उनकी ही दबदबा है ऐसे में उनकी दावेदारी काफी मजबूत होगी।

तेलंगाना में भी राजस्थान की तरह गारंटी लागू होगी।

सीएम अशोक गहलोत तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर कैंपेन में गए हुए हैं यहां उन्होंने प्रेस वार्ता में संभावित करते हुए कहा कि तेलंगाना में भी राजस्थान की तरह गारंटी योजना लागू की जाएगी उन्होंने दावा किया की पांच राज्यों में कांग्रेस शानदार प्रदर्शन करेगी और सरकार बनाएगी उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना में जो गारंटी या दी है वह शानदार है इस दौरान उन्होंने राजस्थान में भी सरकार फिर से रिपीट होने का दावा किया है तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button