ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Popularity के घमंड में चूर हो गए थे Karan Patel, नशे में धुत होकर पहुंचते थे सेट, हुई ऐसी किरकिरी; 4 साल तक रहे बेरोजगार

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Karan Patel Birthday; Karan Patel ने धारावाहिक ”Yeh Hai Mohabbatein’ में Raman Bhalla की भूमिका निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई। इस शो में Ishita और Raman की जोड़ी और उनकी प्यारी बेटी Ruhi के साथ जबरदस्त बंधन दिखाया गया था। Raman Bhalla के रवैये और धारावाहिक में दक्षिण भारतीय Ishita और Punjabi Munde Raman की जोड़ी ने बहुत प्रशंसा हासिल की। Karan को इस शो से इतनी लोकप्रियता मिली कि उनका नाम TV के दिग्गज सितारों में से एक बन गया। वे कहते हैं… कभी-कभी लोग लोकप्रियता को पचा नहीं पाते हैं। Karan के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक समय ऐसा आया जब अपने रवैये के कारण वे लगभग 4 साल तक बेरोजगार रहे।

सफलता को पचा नहीं पा रहे थे

Karan Patel ने कई साक्षात्कारों में इस पर खुलकर बात की है। अभिनेता ने बताया कि वह सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ रहे थे। लेकिन उनके लिए सफलता को पचाना आसान नहीं था। वह दिन-प्रतिदिन क्रोधित और चिड़चिड़ा होता जा रहा था। उन्हें हर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आने लगा, जिसकी वजह से कई बार सेट पर लोग मुसीबत में पड़ गए।

Karan शराब पीकर शूटिंग पर पहुंचे थे

Karan की हालत ऐसी हो गई थी कि वह अक्सर शूटिंग के लिए देर से पहुंचते थे। कई बार वह नशे में भी सेट तक पहुंच जाता था। इस वजह से Karan की छवि को इतना नुकसान हुआ कि एक समय पर उन्हें काम मिलना बंद हो गया, जिसके कारण वह लगभग 4 साल तक बेरोजगार रहे। इसके बाद Karan ने अपनी गलतियों को सुधारा और खुद में कई बदलाव किए।

एक दिन का शुल्क बहुत अधिक है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Karan Patel ‘Yeh Hai Mohabbatein’ में प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपये लेते थे। जबकि उन्होंने ‘Kasautii Zindagii Kay 2’ में Mr. Bajaj की भूमिका भी निभाई थी। Karan ने इस भूमिका के लिए लगभग 2 से 3 लाख रुपये लिए। निजी जीवन की बात करें तो Karan की पत्नी Ankita Bhargava भी एक अभिनेत्री हैं। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम Mehar है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button