ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Heated Gloves: ठंड में खरीद लाएं ये ‘Thor के Gloves’! चुटकी मारते ही हाथ होगा गर्म; कीमत भी कम

Heated Gloves

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Heated Gloves: भारत में बहुत ठंड है। इस ठंड में बाहर जाना कठिन हो रहा है। खासकर हाथ ठंडे महसूस हो रहे हैं। सामान्य दस्ताने ठंडे से बचाने में समर्थ नहीं हैं। लेकिन एक अच्छी कंपनी और गुणवत्ता वाले Gloves के साथ हाथों को ठंडे से बचाया जा सकता है। bike चलाते समय हाथों की उंगलियां सबसे ठंडी महसूस होती हैं। इस प्रकार की स्थितियों में heater के साथ Gloves फायदेमंद हैं। Heated gloves में छोटे heaters लगे होते हैं, जो हाथों को गरम रखने में मदद करते हैं। चलिए, इसके बारे में जानते हैं…

rechargeable Li-ion battery के साथ Heated gloves

Savior rechargeable Li-ion battery के साथ Heated gloves सर्दी सीजन में ठंड से बचने के लिए एक बेहतर विकल्प हैं। ये gloves बहुत ही stylish और हल्के हैं। इनमें batteries के साथ लैस हैं, जो हाथों को गरम रखने में मदद करते हैं। इन gloves में एक on-off बटन होता है। जैसे ही बटन ऑन किया जाता है, gloves में heater काम करना शुरू हो जाता है।

ये gloves cycling, hiking और अन्य बाहरी गतिविधियों के लिए आदर्श हैं। इन gloves में दो heating pad होते हैं, जो हाथों की उंगलियों और अंगूठियों को गरम रखते हैं। heating pad की क्षमता 7.4 वोल्ट है। एक एकल चार्ज पर gloves का उपयोग 3-4 घंटे के लिए किया जा सकता है। सारी गुणवत्ता के साथ, इन gloves की कीमत केवल 4,000 रुपये है।

Royal Enfield Heated Riding Gloves

Royal Enfield Heated Riding Gloves हीटर के बिना हाथों को गरम रखने में मदद करते हैं। ये gloves काफी मोटे होते हैं, जो हाथों को ठंडे से बचाने में मदद करते हैं। इन gloves में एक विशेष प्रकार का कपड़ा इस्तेमाल किया गया है, जो हाथों को गरम रखने में मदद करता है। दस्तानों में एक टिकाऊ पॉलीयूरीथेन लेयर भी है, जो हाथों को खरोंच और अन्य क्ष

TB बचाने में मदद करता है।

gloves में एक digital display भी है, जो gloves के तापमान को नियंत्रित करने में मदद करता है। इन gloves को तीन विभिन्न तापमान सेट किया जा सकता है। gloves की कीमत 9,000 रुपये है, लेकिन bank offers के साथ कीमत कम हो सकती है। gloves को online और offline दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है। यदि online खरीदा जाए, तो 2 दिनों में delivery की जाएगी।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button