ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Shahrukh Khan के लाडले Abram का Deepika Padukone ने खूब किया दुलार, इस क्यूट Video को बार-बार देख रहे फैंस

Deepika Abram Video: भले ही World Cup खत्म हो गया हो, लेकिन Australia और India के बीच इस भयंकर मैच के कई videos सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Shahrukh Khan के लाडले Abram का Deepika Padukone ने खूब किया दुलार, इस क्यूट Video को बार-बार देख रहे फैंस

Deepika Abram Video: भले ही World Cup खत्म हो गया हो, लेकिन Australia और India के बीच इस भयंकर मैच के कई videos सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। इस बीच, Shahrukh Khan के छोटे बेटे Abram और Deepika Padukone का एक v लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस video में Deepika Abram को बहुत प्यार करती नजर आ रही हैं।

Ranveer-Deepika watch देखने आए थे

Deepika Padukone अपने पिता Prakash Padukone, छोटी बहन Anisha और पति Ranveer Singh के साथ मैच देखने Ahmedabad गई थीं। final match देखने के लिए Deepika और Ranveer के अलावा कई सितारे Narendra Modi Stadium में आए थे। जिसमें Shahrukh Khan भी अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थे।

गले लगी Suhana

इस final match के दौरान कई videos viral हो रहे हैं। जिसमें Deepika Padukone और Ranveer Singh Shahrukh Khan के बच्चों को गले लगाते हुए नजर आए। video में आप देखेंगे कि Suhana Abram के साथ Deepika और Ranveer से मिलने गई थी और दोनों ने उसे गले लगा लिया था।

Deepika ने Abram पर बरसाया अपना प्यार

Suhana के साथ Abram भी था। Ranveer जब तुरंत Suhana से मिले तो Deepika Abram को देखकर खुश हो गईं। Deepika ने Abram को बुरी तरह चूमा और उसे बहुत लाड़-प्यार किया। Deepika और Abram के इस cute video को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लोग इस cute video पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

आखिरी बार इस फिल्म में देखा गया

Deepika Padukone को आखिरी बार Shahrukh Khan के साथ फिल्म ‘Jawaan’ में देखा गया था। भले ही इस फिल्म में Deepika का कैमियो था, लेकिन उनकी भूमिका ने लोगों को प्रभावित किया। फिल्म में Nayanthara भी थीं। इस फिल्म का निर्देशन Atlee Kumar ने किया था। इससे पहले Deepika को Shahrukh के साथ ‘Pathan’ में देखा गया था। Deepika इन दिनों फिल्म ‘Fighter’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें Hrithik Roshan के साथ Deepika मुख्य भूमिका में हैं।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button