ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Singham Again: दहाड़ता, गरजता… Singham में दिखा शेर, Ajay Devgan का killer look आया सामने

इस बार कौन नायक होगा?

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Singham के Rohit Shetty cop series के अगले installment की shooting जारी है। वर्तमान में, कहानी के बारे में बहुत कुछ खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन समय-समय पर नई पोस्ट्स आ रही हैं जो दर्शकों के बीच में काफी चर्चा में हैं। अब फिल्म से Ajay Devgan के नए लुक को शेयर किया गया है, जिसमें वह एक शेर की तरह गरजते हुए, बरसते हुए और गरजते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ajay Devgan ने Instagram पर एक फोटो डाली है जिसमें उसमें एक शेर का झलक स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। लाल आंखें, गुस्से वाला चेहरा… Ajay का यह बहुत ही शक्तिशाली look लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस photo के साथ, Ajay ने caption में लिखा – वह शक्तिशाली है, वह शक्ति है, वह खतरा है, वह ताकत है, फिर सिंघम गरजेगा!

Film में कई बड़े stars सजेंगे

Ajay Devgan के साथ अभिनेत्री Kajal Aggarwal को Singham में पेयर किया गया था। Singham 2 में Kareena Kapoor और Ajay Devgan नजर आए थे। अब Ajay Singham अगेन में Kareena के साथ फिर से नजर आएंगे। लेकिन फिल्म में कई अन्य बड़े चेहरे भी शामिल हो गए हैं। Ranveer Singh, Deepika Padukone, Tiger Shroff film के बड़े चेहरे हैं जो इस बार स्क्रीन पर शानदार क्रिया करेंगे और मनोरंजन की मात्रा को दोगुना करेंगे।

इस बार कौन नायक होगा?

Prakash Raj, Amol Gupte के बाद, अब सभी की नजरें इस पर हैं कि इस बार Singham के साथ कौन मस्तिष्क करने वाला है। वर्तमान में सब कुछ बहुत ही गुप्त रखा जा रहा है। लेकिन कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस बार Arjun Kapoor Singham में खलनायक का किरदार निभाने का काम करेंगे। हालांकि, इसके संबंध में किसी से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button