ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

Saisha Hazy: Bihar से नाता रखने वाली 22 साल की इस लड़की का UK में बजा है डंका, जानें क्यों

Manoj Tiwari के साथ गाना रिकॉर्ड करना चाहती है

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Saisha Hazy: Bihar से नाता रखने वाली 22 साल की इस लड़की का UK में बजा है डंका, जानें क्यों

एक Bihari सभी से श्रेष्ठ है… और अब Saisha, जो Bihar से है, ने यह कहावत UK में भी सिद्ध कर दिया है। Saisha Hazy, जिनके पिताजी British हैं और मां Bihar से हैं, सिर्फ 22 साल की हैं, लेकिन उनके गाने Britain में धूम मचा रहे हैं। इस प्रमिषिंग कलाकार ने 10 साल की आयु में अपना पहला गाना लिखा, 19 साल की आयु में अपनी पहली रिकॉर्डिंग की, और उन्होंने उनके गाने को BBC पर प्रसारित किया, जिससे वह UK की सबसे युवा गीतकार बनीं।

इस पद पर पहुंचना

Saisha ने 2021 में अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी, लेकिन शुरुआत से ही संगीत में रुचि रखने वाली Saisha ने इस वर्ष एक ऐसे पद को हासिल किया जो सभी के लिए संभावित नहीं है। Saisha ने 2020 में अपना पहला एल्बम ‘Infinity Is An Illusion’ रिकॉर्ड किया था। उस समय उनकी आयु केवल 19 वर्ष थे और अगले वर्ष, यानी 2021 में, उन्होंने BBC में प्रदर्शित होने वाले सबसे युवा कलाकार बन गईं।

2021 में Saisha का गाना ‘One Way Ticket’ रिलीज़ हुआ और इसे BBC के ‘Best Modern Asian Music’ कैटेगरी में चयन किया गया। जो Saisha के लिए एक बड़ी सफलता थी। इसके अलावा, Saisha ने BBC Music Fusion Top 10 में भी शामिल हो गईं।

Manoj Tiwari के साथ गाना रिकॉर्ड करना चाहती है

Saisha की मां Usha Mishra Bihar की निवासी हैं, जो प्रसिद्ध साहित्यकार और पूर्व IAS officer लेट Bhagwati Sharan Mishra की बेटी हैं। इसके अलावा, Saisha के पिताजी UK के एक सिविल सेवा अधिकारी थे। Saisha खुद अपने पिताजी की पथ पर चलना चाहती है लेकिन उसे संगीत का भी शौक है जिसे वह छोड़ना नहीं चाहती है। उसकी इच्छा है कि वह Bhojpuri industry के प्रसिद्ध अभिनेता और गायक Manoj Tiwari के साथ गाने को रिकॉर्ड करें।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button