ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
All ResultLatest News

Gadar 2 Box Office Collection Day 1 : गदर 2 ने पहले ही दिन कर डाली कमाई , पठान को दी टक्कर

Gadar 2 Box Office Collection Day

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

Gadar 2 Box Office Collection Day 1 : गदर 2 ने पहले ही दिन कर डाली कमाई , पठान को दी टक्कर

Gadar 2 Box Office Collection Day 1

फैंस के भारी इंतजार के बाद आखिरकार गदर 2 रिलीज हो चुकी है. अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है. सनी देओल स्टार “गदर 2” ने 22 साल बाद फिर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है फैंस इस फिल्म का लंबे समय से तगड़ी कमाई करती नजर आ रही है पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी ख़ासी कमाई का कितना आंकड़ा पर कर गई है।

सभी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम से जुड़ सकते है – क्लिक करें

गदर 2 की पहले दिन की हुई बम्पर कमाई 

ये शुक्रवार सिनेमा लवर्स के लिए वेहड़ खास रहा है क्योकि लंबे इंतजार के बाद गदर ओर ओएम जी जैसे दो बड़ी ओर ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल रिलीज हो चुके है अब “गदर 2” के मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट दे कलेक्शन जारी कर दिया है जो काफी शानदार है गदर 2 ने पहले दिन 40.10 करोड़ की कमाई की है।

पठान के बाद साल की दूसरी बड़ी फिल्म 

“गदर 2” पठान के बाद फर्स्ट दे कलेक्शन के मामले मे साल की सुसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है जहां शाहरुख खान स्टारर “पठान ” का  पहले दिन का कलेक्शन 55 करोड़ रूपय रहा तो वही सनी देओल स्टारर “गदर 2” ने पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है जिसके बाद ये साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म मानी जा रही है।

कैसी फिल्म है गदर 2 

इस बार सनी हैडपंप उखाड़ते नहीं नहीं है बस देखते है ओर पाकिस्तानी दुश्मनों के पसीने छुट जाते है गदर एक इमोशन है ओर गदर 2 देखते हुए ये बात अच्छे से महसूस होती है जब तारा सिंह पाकिस्तान मे दुश्मनों का बैंड बजता है ओर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता है तो पूरा थिएटर तालियो से गूंज उठता है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button