ताजा अपडेट के लिए जॉइन करें- Click Here
Latest News

2024 Hyundai Creta facelift को लॉन्च से पहले टीज़ किया गया, इसमें ADAS सहित नए अपडेट की उम्मीद है

Join WhatsApp Channel - यहाँ क्लिक करें

2024 Hyundai Creta Facelift का स्पाइड: Hyundai अगले महीने अपडेटेड Creta को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। पिछले कुछ महीनों से, नए Creta को कई बार टेस्टिंग के लिए स्पॉट किया गया है। अब, इसके डेब्यू से थोड़ी देर पहले, नए Hyundai Creta (अपडेटेड) को फिर से टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इसकी नई spy pictures कहा जा रहा है कि ये Shimla में क्लिक की गई हैं। इसमें संक्षेप SUV के नए संस्करण के बारे में कुछ अन्य दृष्टिकोणियाँ भी खोलती हैं।

new spy pictures में इस SUV की पीछे की तरफ देखा गया है, जिससे पता चलता है कि Creta फेसलिफ्ट में इन-ट्रेंड कनेक्टेड LED टेलाइट्स के साथ एक संशोधित इनवर्टेड L-आकारित यूनिट होगा। पीछे में एक उच्च-स्थित ब्रेक लैंप भी है, जो पीछे स्पॉइलर के साथ मेल गया है। Hyundai लोगो को भी थोड़ा सा फिर से स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा, नए Creta के लिए फ्रंट और रियर बम्पर्स को फिर से प्रोफाइल किया गया है।

पहले की गई स्पाइ पिक्चर्स में देखा गया है कि फ्रंट फेसिया को एक रीडिज़ाइन किया गया है और LED हेडलैम्प्स दिए गए हैं। साथ ही, इसमें वर्तमान मॉडल की तुलना में एक समतल नाक है। दूसरा महत्वपूर्ण परिवर्तन नए डिज़ाइन के 5-spoke dual-tone alloy wheels मिलेंगे। इसमें 360-डिग्री सराउंड कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर, वेंटिलेटेड पॉवर्ड फ्रंट सीट्स, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ड्यूअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, संवर्धित HVAC कंट्रोल्स, आदि हो सकता है।

हालांकि, सबसे बड़ा उपयोग होगा Level-2 ADAS, जिसे फ्रंट बम्पर पर माउंट किए गए सेंसर्स के माध्यम से पुष्टि किया जा सकता है। इसके अलावा, छह एयरबैग्स, ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल-होल्ड असिस्ट को मानक के रूप में पाया जा सकता है। नया Creta विशेष रूप से वाणिज्यिक रूप से उपलब्ध हो सकता है, जिसमें 1.5-लीटर प्राकृतिक एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5-litre CRDI diesel engine शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, एक नया 1.5-litre turbocharged बेंजीन इकाई भी उपलब्ध हो सकती है।

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button